पंतनगर। जिला कोर्ट गए सेवानिवृत्त दरोगा ने वकील पर अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ईश्वर काॅलोनी रुद्रपुर निवासी सेवानिवृत्त एसआई राजेंद्र प्रसाद कोहली ने दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2009 में वह कोतवाली रुद्रपुर में तैनात थे। उसी दौरान आरोपी एडवोकेट भुक्कन लाल सैनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। बाद में जमानत पर उसे छोड़ दिया गया था। वर्तमान में वह मुकदमा सिविल जज जूनियर डिवीजन बाजपुर की अदालत में विचाराधीन है।

बीती 28 अगस्त को वह गवाही के लिए उपस्थित हुए। कहा कि जब वह कोर्ट से बाहर आए तो आरोपी वकील ने उन पर दबाव डाला कि वह जिरह में उसके पक्ष में बयान दें। ऐसा न करने पर उन्हें धमकी दी। इसके बाद 30 अगस्त को वह अपने एक केस की पैरवी के लिए जिला कोर्ट गए। उस दिन आरोपी वकील ने दोपहर एक बजे उन्हे गाली देते हुए उसके पक्ष में बयान न देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी हाथापाई भी करने लगा। बताया कि बाजपुर जाकर अगली तिथि में उस केस में साक्ष्य रखना है, लेकिन उन्हें वकील सैनी से जानमाल का खतरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here