आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। आगरा में एक्सप्रेस-वे पर एक युवती से कार में दरिंदगी की गई। दरअसल, न्यू आगरा क्षेत्र की युवती को शैक्षिक प्रमाणपत्र देने के बहाने लखनऊ बुलाया और एक्सप्रेस-वे पर कार में दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके फोटो खींच लिए गए साथ ही वीडियो भी बना लिए। फिर धमकी देकर भगा दिया। युवती ने दो लोगों के खिलाफ पारा थाने में शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले फेसबुक पर घर बैठे शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवाने का विज्ञापन देखा था।

इसमें दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो राकेश कुमार नाम के युवक से बात हुई। आरोपी ने बताया कि बिना परीक्षा दिए ही 30 हजार रुपये में वह शैक्षिक प्रमाणपत्र बनवा देगा। इसमें उसका सहयोगी श्रीनिवास मदद करता है। पीड़िता ने उसके बताए गए यूपीआई खाते में 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। युवती को व्हाट्सएप पर उसके नाम से बना एक शैक्षिक प्रमाणपत्र भेजा गया। कहा गया कि 10 मई को लखनऊ आकर सभी शैक्षिक प्रमाणपत्र लेकर जाओ।

युवती के अनुसार आरोपियों ने उन्हें पारा स्थित आगरा एक्सप्रेस-वे के पास बुलाया और गाड़ी का नंबर भी दिया। वह लखनऊ पहुंचीं और कार सवार राकेश व श्रीनिवास से मुलाकात हुई। आरोपी कार लेकर वहां से निकले और सुनसान जगह पर गाड़ी रोक दी। आरोप है कि श्रीनिवास ने दुष्कर्म किया, आरोपी राकेश बाहर खड़ा रहा। आरोपियों ने युवती के अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। शिकायत करने पर इन्हें वायरल करने की धमकी दी।

दुष्कर्म के बाद दोनों आरोपी युवती को एक्सप्रेस-वे पर छोड़कर भाग गए। युवती का आरोप है कि उन्होंने थाना न्यू आगरा में शिकायत की। मगर, पुलिस ने घटनास्थल लखनऊ का बताकर टरका दिया। इसके बाद पारा थाने पहुंचकर शिकायत की। शनिवार को पारा पुलिस ने राकेश और श्रीनिवास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपियाें की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here