भदोही से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां भाजपा नेत्री अपने जवान बेटी और नाबालिग बेटे को छोड़कर अपने आशिक के साथ फरार हो गई है. जो कि पुलिसकर्मी है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री भाजपा के टिकट पर नगरपालिका चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी है. जिस पुलिसकर्मी के साथ भाजपा नेत्री फरार हुई है. वो उत्तर प्रदेश की मित्र पुलिस में बतौर कांस्टेबल पर पदस्थ है. यह मामला गोपीगंज नगर का है.

भाजपा नेत्री के पति का घर भदोही में है. जहां पर वो पति और दो बच्चों साथ में रहते थी. महिला का आशिक गोंडा जिले का रहने वाला है और वह भदोही में पदस्थ है. पुलिसकर्मी उन्हीं के मकान में किराए पर रहता था. महिला की उम्र 45 साल है. जबकि आशिक सिपाही उसकी उम्र से 30 साल कम है. महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है.

पति का आरोप है कि पत्नी घर से करोड़ो के जेवर और नगदी लेकर सिपाही के साथ फरार हो गई. एक साल पहले गोंडा निवासी सिपाही विनय तिवारी उर्फ राज तिवारी उनके मकान में किराए पर रहने आया था. पति ने बताया कि सिपाही उसकी पत्नी की कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा था. सिपाही का कहना था कि अगर मुंह खोला तो तुम सबको फंसा देगा. जिसके बाद से सिपाही को घर से निकाल दिया गया था. लेकिन उसके कुछ दिन बाद ही पत्नी ने भी घर छोड़ दिया और तब से दोनों फरार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here