अमेठी. अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई, जब एक दलित शिक्षक सुनील भारती, उनकी पत्नी पूनम और उनकी दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का दोषी कोई और नहीं, बल्कि सुनील की पत्नी पूनम का प्रेमी चंदन वर्मा निकला। शुक्रवार को यूपी STF ने चंदन को गौतम बुद्ध नगर के जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

SP अमेठी अनूप सिंह के अनुसार, चंदन वर्मा ने अपने रिश्तेदार की दुकान पर बाइक खड़ी की और सुनील के घर पहुंचकर पहले पूनम से मुलाकात की। जब सुनील घर आया, चंदन ने बिना कुछ सोचे-समझे बंदूक निकाल ली और सुनील समेत चारों लोगों को गोली मार दी। हत्या के बाद चंदन ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की, लेकिन बंदूक फायर मिस कर गई।

हत्या को अंजाम देने के बाद चंदन पिछले दरवाजे से निकलकर अपनी बाइक लेकर फरार हो गया। प्रयागराज होते हुए वह गौतम बुद्ध नगर पहुंचा, जहां STF ने उसे जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। शनिवार को चंदन को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू होगी।

चंदन ने सुनील, उसकी पत्नी और दोनों बेटियों पर कुल 9 गोलियां चलाईं। बाद में खुद को मारने की भी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। पुलिस ने जांच के दौरान यह खुलासा किया कि चंदन और पूनम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो इस हत्याकांड की वजह बना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here