विकासनगर (देहरादून)। देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने शुक्रवार देर रात को विकासनगर क्षेत्र के होटलों, रेस्टोरेंट और ढाबों का औचक निरीक्षण किया। एसपी को लगातार इन प्रतिष्ठानों में देह व्यापार और अनैतिक कार्य को बढ़ावा देने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने 16 प्रतिष्ठानों को चिन्हित भी किया था। एसएसपी ने निरीक्षण के दौरान होटल, रेस्टोरेंट और ढाबा संचालकों को परिसर में बनाए गए सिंगल केबिन का अनैतिक कार्य के प्रयोग करने को लेकर चेताया। वहीं, शिकायत या छापा मारने के दौरान पकड़े जाने पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी।

एसएसपी ने हरबर्टपुर में बाजार का निरीक्षण करते हुए व्यापारियों से बातचीत की। उन्होंने त्योहारी सीजन के दौरान यातायात व्यवस्था बनाने के लिए व्यापारियों से सहयोग की अपील की। कहां की व्यापारी फुटपाथ और सड़क पर दुकानों में सामान न रखें। एसपी ने पटाखा बेचने वाले व्यापारियों को बाजार क्षेत्र से अलग स्थान पर दुकान लगाने की बात कही। साथ ही कहा कि दुकानों और गोदाम में पटाखों के भंडारण को वह लाइसेंस के लिए आवेदन करें।

कहा कि बिना लाइसेंस पटाखे बेचने उनका भंडारण करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में यातायात व्यवस्था में सुधारीकरण के लिए 15 पीआरडी कर्मी ड्यूटी पर लगाए गए हैं। साथ ही सड़क पर खड़े होने वाले वाहनों को उठाने के लिए तहसील क्षेत्र में तीन क्रेन भी दी गई है। एसएसपी ने सभी कोतवाली थाना और चौकी प्रभारी को अपने क्षेत्र में गश्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस सड़कों पर उतरेगी तो अपराध पर अंकुश लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here