उत्तराखंड :- टिहरी जिले के घनसाली  हिंदाव क्षेत्र से एक और बुरी खबर है। यहां पर शनिवार शाम को गुलदार ने एक 13 वर्षीय बालिका को अपना निवाला बना दिया।

यह घटना घनसाली क्षेत्र के हिंदाव की है जहां पर मैहर गांव तल्ला ग्राम पंचायत कोट निवासी विक्रम सिंह कैंतुरा की 13 वर्षीय बालिका को गुलदार ने अपना निवाला बनाया।

आपको बता दें कि पिछले 6 महीनो में इसी क्षेत्र में यह तीसरी बड़ी घटना है इससे पहले भी गुलदार ने यहां पर एक 11 वर्षीय बालिका और एक 14 वर्षीय बालक को अपना निवाला बनाया था जिसके बाद वन विभाग व प्रशासन गुलदार को मारने लिए लगातार गस्त लगा रहे थे और उसे शूट के आदेश भी दे दिए गए थे, लेकिन अभी तक इस आदमखोर गुलदार को पकड़ने में वन विभाग पूरी तरह नाकाम रहा है।

पिछले दिनों हुई ऐसी ही एक घटना के बाद क्षेत्रवासियों और गांव वालों में गुलदार को मारने वा पकड़ने को लेकर काफी आक्रोश था लेकिन कुछ दिन बीत जाने के बाद फिर से वन विभाग और प्रशासन नींद में चला गया जिसके बाद आज एक और परिवार ने अपनी 13 वर्षीय बालिका को खो दिया।

अभी भी अगर समय रहते वन विभाग व प्रशासन नहीं जागा तो आने वाले दिनों में इसी तरह की कई और घटनाएं भी देखने को मिल सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here