हरियाणा। बहादुरगढ़ के सोलधा गांव में जेसीबी चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए 5 साल की बच्ची को कुचल दिया। इससे बच्ची की मौत हो गई। बच्ची के पिता की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने जेसीबी चालक विनय के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सोमवार को हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में घनश्याम दास अहिरवार निवासी फिरोजपुर खड़ाई भाटा, जिला टीकमगढ़, मध्य प्रदेश ने बताया कि वह गांव सोलधा में राजवीर सिंह के मकान पर किराए पर रहता है और चिनाई का काम करता है। उसके पास दो बच्चे हैं जिनमें एक लड़का और एक लड़की साक्षी है। 30 सितंबर को सुबह 9 बजे वह अपनी पत्नी माया और अपने दोनों बच्चों सहित चिनाई के काम के लिए सोलधा स्थित गंगा कॉलेज में गया था।

घनश्याम के अनुसार जब वे कॉलेज में जेसीबी से सीमेंट के कट्टे ला रहे थे तो चालक विनय ने लापरवाही और तेज गति से जेसीबी को बैक किया और वहीं पर खेल रही 5 साल की बच्ची साक्षी को कुचल दिया। घनश्याम का कहना है कि उन्होंने विनय को काफी आवाज लगाई लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। साक्षी को तुरंत उठाकर महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल नूना माजरा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घनश्याम का आरोप है की जेसीबी चालक विनय की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। थाना सदर पुलिस ने विनय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here