Home देश विदेश नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

मऊ। मऊ जिले की घोसी कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने पांच युवकों पर अपनी नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। घटना एक सितंबर की है।

दर्ज मुकदमे के अनुसार, घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि एक सितंबर को कंधेरी गांव के रवि राजभर ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर धोखे से बुलाया। जहां उसने साथी गणेश, पंकज राजभर, वलस्टर, साविन के साथ डरा धमका कर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

घटना के संबंध में घोसी प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे। एसपी इलामारन जी ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है।

जिले में 48 घंटे में इस तरह का दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले रामपुर थाना क्षेत्र की एक महिला ने तीन युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि कॉलेज जाते समय उसकी नाबालिग बेटी को दो पहिया बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर तीन युवकों द्वारा एक सुनसान जगह ले जाया गया। जहां एक युवक ने दुष्कर्म किया। जबकि इस कृत्य में दो साथियों ने उसकी मदद की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here