गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के धर्मेई गांव में बृहस्पतिवार की शाम एक महिला की उसके घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला का पति उसके मोबाइल पर कॉल करता रहा, मगर कॉल रिसीव नहीं हुई। वह घर पहुंचा तो महिला का शव घर में बिस्तर पर पड़ा था। उसके मुंह पर तकिया था और गला चाकू से रेता मिला।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने माना कि हत्यारे ने पहले तकिए से उसका मुंह दबा दिया और गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति और गांव वालों से जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सदर शिल्पा वर्मा घटनास्थल पर पहुंचीं। जांच के लिए डॉग स्क्वायड और विशेषज्ञों को बुलाया गया।

इटियाथोक थाना क्षेत्र के धर्मेई गांव के पूर्व प्रधान मेराज खां ने बताया कि उनके गांव के रहने वाले अलाउद्दीन का घर उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर है। वह ई-रिक्शा चलाता है। बृहस्पतिवार की सुबह वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था। करीब 11 बजे वापस लौटा और खाना खाने के बाद चला गया। उसकी पत्नी बेगम (44) घर पर अकेली थी, बेगम की दोपहर में अपनी बहन से फोन पर बातचीत हुई थी।

अलाउद्दीन ने बताया कि दोपहर बाद करीब तीन बजे उसने पत्नी के मोबाइल पर कॉल किया, कई बार कॉल करने के बाद भी जब उससे बात नहीं हो पाई तो वह घर पहुंचा तो सका शव बिस्तर पर पड़ा मिला। उसका मुंह पर तकिया से दबा हुआ था, तकिया हटाने पर चाकू से गला रेता मिला।

मेराज की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अलाउद्दीन और गांव के लोगों से जानकारी ली। अलाउद्दीन ने बताया कि उनके दो बेटे बड़ा गुलजार (25) व छोटा अली (17) मुंबई में रहते हैं। कोतवाल दुर्गविजय सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया महिला का पहले तकिए से मुंह दबाया गया है और इसके बाद चाकू ने गला रेतकर हत्या की गई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here