Home उत्तराखंड रामनगर में दो बेटियों से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम के बहाने दोस्ती कर बनाए...

रामनगर में दो बेटियों से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम के बहाने दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंध; धमकी दी

0

नैनीताल। काशीपुर की एक युवती के साथ रामनगर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने चार माह पूर्व की वारदात बताते हुए मुरादाबाद के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीडि़ता ने आरोपी के साथ आए उसके तीन दोस्तों पर भी मुकदमा दर्ज कराया है।

काशीपुर निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर दी कि मुरादाबाद निवासी योगेश से उसकी मित्रता थी। मई में योगेश अपने तीन दोस्तों मुकेश, विजयपाल और राजीव के साथ रामनगर घूमने आया। उसके बहकावे में आकर वह भी घूमने के लिए रामनगर पहुंच गई। पीड़िता के अनुसार, योगेश ने शादी का झांसा देकर एक होटल में उसके साथ जबरन संबंध बना लिए।

घटना के एक माह बाद वह शादी करने से मुकर गया। पीड़िता ने बताया कि योगेश और उसके तीन दोस्तों ने उक्त घटना का खुलासा करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इस वजह से और लोकलाज के भय से उसने अपने परिजनों से यह बात छिपा ली थी। अब साहस जुटाकर वह आरोपियों पर कार्रवाई चाहती है।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मुरादाबाद निवासी योगेश के खिलाफ दुष्कर्म और और धमकाने और उसके तीन दोस्तो के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और आरोपी को सहयोग करने का मुकदमा दर्ज कराया है। बिजनौर के युवक इंस्टाग्राम से रामनगर की युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म कर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। वायरल ना करने की एवज में चार लाख रुपये ले लिये। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

पीड़िता के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी, जिसमें बताया बिजनौर के नहटौर धामपुर निवासी मौ. जोहेब उर्फ फैज ने उसकी पुत्री से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती करके उसे शादी का झांसा दिया। विवाह का झांसा देते हुए आरोपी ने उसकी पुत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसके अश्लील फोटो खींचकर रख लिए।

बाद में आरोपी ने यह अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसकी पुत्री से चार लाख रुपए भी ले लिए। किसी को कुछ बताने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया पुलिस ने आरोपी मौ. जोहेब उर्फ फैज के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here