देहरादून। सोशल मीडिया पर सरेआम गुंडई की दो वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए छह युवकों को गिरफ्तार किया है। एक मामला कैंट थाना क्षेत्र का तो दूसरा प्रेमनगर इलाके का है। दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। कैंट थाना क्षेत्र में दो कारों की टक्कर के बाद विवाद हो गया। एक कार में सवार दो युवकों ने दूसरी कार के चालक की पिटाई कर दी। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि वीडियो चकराता रोड का शनिवार का था।

एक कार में सवार लोगों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की गई। आरोपियों के नाम गौरव कुमार, निवासी सहजवा थाना रामपुर जिला सहारनपुर और सुमित कुमार निवासी सबदलपुर थाना कुतुबशेर जिला सहारनपुर शामिल है। उनकी कार को सीज कर दिया है। दूसरा वीडियो प्रेमनगर के बिधौली क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। पीड़ित ऋषभ अंतवाल निवासी मीठीबेरी प्रेमनगर ने बताया कि वह अपने साथी सरबजीत के साथ कार से खाना खाने बिधौली गया था।

ग्रीन व्यू हॉस्टल बिधौली के सामने कार को पीछे करते हुए हॉस्टल में रहने वाले गार्ड के साथ कहासुनी हो गई। गार्ड और अन्य स्टॉफ ने उनके ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। चार आरोपियों अलख पुत्र निवासी ग्राम भूसेरा, थाना राजापुर, जिला फरुखाबाद, प्रबल निवासी ग्राम खुटिया, थाना कमालगंज, फरुखाबाद,आलोक दुबे निवासी फरुखाबाद और ललित मोहन निवासी ग्राम जोहरा खेड़ा, गुरसाई गंज, जिला कन्नौज को गिरफ्तार कर लिया गया।I

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here