शहडोल। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली शहडोल पुलिस के एक ASI ने फिर से खाकी को शर्मसार किया है। सिपाही महोदय को इस तरह शराब का नशा चढ़ा कि वो भूल गए कि वो वर्दी में हैं। सड़क पर नशे में धुत इधर-उधर लोटते, गिरते-पड़ते ASI को देख राहगीर विडियो बना मजा लेते रहे। शराब के नशे में धुत्त ASI का पुलिस की छवि धूमिल करने का वीडियो सोसल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

जिले के अंतिम छोर पर स्थित ब्यौहारी थाने में पदस्थ ASI जगतमणि बीती रात शराब के नशे में धुत्त होकर अचेत अवस्था में जमीन लोटते रहा। जिले के ब्यौहारी क्षेत्र के जनपद कार्यालय के सामने नशे में धुत मिले ASI का नाम जगतमणि है। मगर इस ASI से जब वहां मौजूद लोगों ने बात करनी चाही तो पुलिस वाले पर शराब का नशा इतना था कि न तो वह अपने बारे में कुछ बता पा रहा था, और न ही उसे इस बात का एहसास था कि वह वर्दी की छवि धूमिल कर रहा है।

शराब के नशे में धुत्त पुलिसकर्मी सड़क किनारे राहगीरों के लिए हंसी का पात्र बना हुआ था। वह कभी उठता, फिर गिरता, फिर संभलता और फिर गिरता। एक घंटे से ज्यादा समय तक वह लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा। सड़क पर नशे में धुत इधर-उधर लोटते, गिरते-पड़ते ASI को देख राहगीर विडियो बना मजा लेते रहे। शराब के नशे में धुत्त ASI का पुलिस की छवि धूमिल करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस मामले में शहडोल एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि इस मामले में SDOP से जांच कराएंगे। जांच के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी इस आधार पर ASI के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here