अल्मोड़ा। सल्ट में नाबालिग से हुए दुष्कर्म के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। पूरे मामले में कई दिन के हंगामे के बाद पीड़िता के परिजनों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर धाराएं बदलने का आरोप लगाया है। सोमवार को पीड़िता और उसकी मां अल्मोड़ा आकर डीएम विनीत तोमर से मिलीं और उन्हें अपनी पीड़ा बताई। इसके बाद डीएम ने इस मामले में हस्तक्षेप कर एसएसपी को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इसके बाद देर रात जब पीड़िता और उसके परिजन अल्मोड़ा से घर वापसी के लिए निकले तो उन्हें मामले की विवेचना कर रही महिला एसआई हेमा कार्की का फोन आया। उन्होंने रानीखेत में दोबारा मेडिकल कराने की बात कही। देर रात रानीखेत में पीड़िता का फिर से मेडिकल किया गया है। जिसके लिए चिकित्सकों की टीम भी बनाई गई है।

सल्ट के एक गांव की किशोरी के परिजनों ने भाजपा के सल्ट मंडल अध्यक्ष भगवत बोरा पर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद सल्ट ही नहीं, पूरे प्रदेश में इस मामले की चिंगारी भड़क गई है। इस मामले की जांच के बाद पीड़िता के परिजनों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोपी पर दुष्कर्म के बजाय छेड़छाड़ की धाराओं में ही मुकदमा लिखने का आरोप पुलिस पर लगाया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सल्ट की महिलाओं ने बीते दिवस सल्ट तहसील में जोरदार प्रदर्शन कर विरोध भी व्यक्त भी किया था।

भाजपा के सल्ट मंडल के अध्यक्ष पर दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद अब भाजपा के रसूखदार आरोपी को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सोमवार को भाजपा के कई रसूखदार नेताओं ने इस मामले में जिले के कई मीडिया कर्मियों को भी धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here